खेल देश

Paris Olympic 2024: पीवी सिंधु के शॉट्स के बेबस विरोधी, पहला गेम जीता, दूसरे में बनाई बढ़त

भारत पेरिस ओलंपिक में अपने दूसरे दिन के खेल के पहले बड़े मुकाबले की तरफ देख रहा है. भारतीय फैंस की नजरें बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू के मुकाबले पर जमी हैं. दो लगातार ओलंपिक मेडल जीत चुकी यह भारतीय सुपर स्टार खिलाड़ी इस बार तीसरा मेडल जीतकर इतिहास रचने का इरादा रखती है. पीवी सिंधु अपने अभियान की शुरुआत महिला सिंगल्स के ग्रुप एम में मालदीव की फथीमथ नब्बाह अब्दुल रज्जाक के खिलाफ कर रही हैं. पहला गेम सिंधु ने 21-9 से किया अपने नाम.

भारतीय बैडमिंट स्टार पीवी सिंधु और मालदीव की फथीमथ नब्बाह अब्दुल रज्जाक के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है. पीवी सिंधु ने पहला अंक हासिल करके इस मैच की शुरुआत की. मालदीव की खिलाड़ी भी अच्छी टक्कर दे रही हैं. वैसे दोनों के बीच अंकों का अंतर धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है. पीवी सिंधु ने 10 अंक हासिल कर लिए हैं जबकि अब्दुल रज्जाक को 4 ही अंक हैं. पहले गेम में धीरे धीरे सिंधू जीत की तरफ बढ़ रही हैं. अंकों का अंतर 15-5 का हो चुका है. जैसा की लग रहा था इस गेम को भारतीय स्टार ने 21-9 के बड़े अंतर से आसानी से अपने नाम कर लिया.

दूसरे गेम में सिंधू ने बनाई बढ़त

पहला गेम आसानी से जीतने के बाद अब दूसरे गेम में भी सिंधु ने बढ़त बनाना शुरू कर दिया है. इस वक्त भारतीय स्टार मालदीव के खिलाड़ी के खिलाफ 4-0 से आगे चल रही हैं.