देश

जिस 5 स्टार होटल में थे एलविश और मुनव्वर फारुकी, वहीं पर पहुंच गए शूटर, खबर लगते ही दौड़ी पुलिस, और फिर…

बीते गुरुवार को दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-1 इलाके में क्रिमिनल और अफगानी जिम ऑनर नादिर शाह की हत्या हुई थी. दिल्ली पुलिस ने 5 में से शूटरों को गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ में कई खुलासे हुए. पुलिस ने बताया कि आईजीआई इनडोर स्टेडियम में एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग 2024 में भाग लेने के लिए कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और युट्यूबर एलविश यादव फाइव स्टार होटल सूर्या में रुके हुए थे, शूटर यहां पर भी रेकी करने पहुंचे थे. सिक्योरिटी थ्रेट को देखते हुए रविवार यहां काफी अफरातफरी मचा रहा.

संभावित खतरे को देखते हुए और पुलिस अधिकारी के कहने पर फारुकी मुंबई लौट गए. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस फारुकी की सुरक्षा व्यवस्था की आंकलन कर रही है. शूटरों ने बताया कि हमें होटल सूर्या की रेकी करने का आदेश दिया गया था. हमें किसी को गोली मारना था, बताया गया था कि हमारा टारगेट इसी होटल में रुका हुआ है. अब पुलिस यह जांच करने की कोशिश कर रही है कि उनका वास्तविक टारगेट कौन था. क्या नादिर शाह होटल सूर्या आया जाया करता था या फिर एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग 2024 में भाग लेने आए फारुकी और यादव उनके टारगेट थे.

होटल के एक कर्मचारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि फारुकी पहली मंजिल पर रह रहे थे. पुलिस ने उनके भी कमरे और फ्लोर की जांच की. वहीं सूत्रों से पता चला है कि होटल की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. सादे ड्रेस में पुलिस के जवान होटल के परिसर में तैनात किए गए हैं. वहीं, पुलिस के समझाने के बाद फारुकी मुंबई के लिए रवाना हो गए. फारुकी सुरक्षा चिंताओं पर बात करने से इंकार कर दिया.