मनोरंजन

ऐश्वर्या राय संग खड़ी थीं आराध्या बच्चन, भरी महफिल में छुए 62 साल के एक्टर के पैर, लिया आशीर्वाद

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ आराध्या बच्चन अक्सर नजर आती है. पिछले दिनों दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स यानी SIIMA अवॉर्ड्स में दोनों नजर आई थीं. ऐश्वर्या ने अवॉर्ड् जीतने के बाद स्टेज से बेटी को इस खास मूवमेंट में शामिल होने के लिए धन्यवाद भी किया था. अब इसी अवॉर्ड् सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी भरी महफिल में एक शख्स के पैर छूते दिखाई दे रहीं. वीडियो को देख फैंस ऐश्वर्या के संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही ये खोज रहे हैं कि आखिर वो एक्टर कौन हैं.

SIIMA अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या राय बच्चन को मणिरत्नम की महाकाव्य ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में अपने रोल के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता. एक्टर चियान विक्रम का हाथ थाम एक्ट्रेस स्टेज से नीचे उतरीं. मां की इस जीत से आराध्या भी बेहद खुश नजर आईं. मां जैसी ही स्टेज से नीचे आईं, वह दौड़कर उनके पास गई और उन्हें जादू की झप्पी दे डाली.

आराध्या ने हाथ जोड़कर किया प्रणाम, फिर छुए एक्टर के पैर
दोनों अपनी-अपनी जगह पर बैठने ही जा रहे थे कि तभी साउथ के 62 साल एक्टर डॉ शिवा राजकुमार एक्टर चियान विक्रम से मिलने पहुंचे. उन्हें देख ऐश्वर्या भी रुक गईं और उनसे बातचीत करने लगी. तभी उन्होंने आराध्या से एक्टर को मिलाया. अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने पहले हाथ जोड़कर प्रणाम किया और फिर उनके पैर छुकर आशीर्वाद लिया. एक्टर शिवा ने भी उन्हें खूब आशीष दिया. इस दौरान ऐश्वर्या बेटी से काफी इंप्रेस दिखीं.