देश

जैकलीन के जवाबों से दिल्ली पुलिस नाखुश, फिर होगा सवालों से सामना, कल नोरा को पूछताछ के लिए बुलाया

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस दिल्ली स्थित EOW दफ्तर में पेश हुईं. EOW के अधिकारी जैकलीन के जवाब से संतुष्ट नहीं है. दिल्ली पुलिस जैकलीन से दोबारा पूछताछ करेगी. अगले हफ्ते जैकलीन से दोबारा पूछताछ हो सकती है. EOW की टीम ने जैकलीन से कहा है की उसे सुकेश ने क्या क्या गिफ्ट दिया उसकी लिस्ट बना के लाए. पूछताछ के दौरान जैकलीन एक दो बार इमोशनल भी हुईं.

दोपहर को लंच में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने जैकलीन को कहा की वो होटल जाकर लंच कर सकती हैं. लेकिन जैकलीन ने मना कर दिया. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने EOW की कैंटीन जहां पुलिसकर्मी खाना खाते हैं वहां से खाना मंगवाया जिसे जैकलीन ने खाया.

वहीं कल यानि गुरुवार को इस मामले में दिल्ली पुलिस बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से पूछताछ करेगी. आज बुधवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की टीम द्वारा जैकलीन से करीब आठ घन्टे तक पूछताछ की गई. इसी मामले में कल गुरुवार को बॉलीवुड की बेहद चर्चित कलाकार नोरा फतेही से एक बार फिर पूछताछ करेगी. हालांकि पहले भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा नोरा फतेही से पूछताछ की जा चुकी है. आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर में नोरा फतेही कल 11 बजे पहुंचेगी.

बता दें कि दिल्ली पुलिस की EOW शाखा ने इससे पहले भी जैकलीन को पूछताछ के लिए दो बार 12 सितंबर और 29 अगस्त को समन भेजा था, लेकिन जैकलीन पुलिस के सामने पेश नहीं हुई थी. तीसरा समन जारी करते हुए दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस को पेश होने के सख्त निर्देश दिए थे. आरोप है कि जैकलीन सुकेश के बारे में जानती थी. ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ भी 215 करोड़ की महाठगी के मामले में अदालत में चार्जशीट दाखिल की है. जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनको करीब 7 करोड़ रुपये की ज्वेलरी गिफ्ट की