देश

PM नरेन्द्र मोदी आएंगे राजस्थान! 28 जनवरी को भीलवाड़ा में होगा आयोजन, BJP जुटी तैयारियों में

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) इस महीने के अंत में राजस्थान दौरे पर आ सकते हैं. भीलवाड़ा के आसींद में 28 जनवरी को भगवान देवनारायण की जयंती का बड़ा कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है. इसमें पीएम नरेन्द्र मोदी के आने का कार्यक्रम बन रहा है. पीएम मोदी आसींद में गुर्जरों के आराध्य देव भगवान देवनारायण की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत सकते हैं. बताया जा रहा है कि भगवान देवनारायण के जन्म स्थान मालासेरी से जुडे संतों ने पीएम मोदी को जयंती समारोह में शिरकत करने का निमंत्रण दिया है.

पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे की चर्चा मात्र से ही सूबे में राजनीति गरमाने लगी है. इसके चलते अभी से इस कार्यक्रम को राजनीतिक चश्मे से देखा जाने लगा है. राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. बीजेपी जन आक्रोश यात्रा और सभाएं कर सत्ता में वापसी के लिए माहौल बनाने में जुट गई है. इस बीच पीएम मोदी के राजस्थान दौरे पर आने की चर्चाओं से बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित हो गए हैं.

अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है
हालांकि पीएम मोदी के दौरे की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन पीएम के दौरे को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने बताया कि वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री काल वहां पैनोरमा बनाया गया था. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में आने से भगवान देवनारायण को आराध्य मानने वाले लोगों को आनंद का अनुभव होगा.