छत्तीसगढ़

सुकमा में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, कोबरा बटालियन के 2 जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के सुकमा इलाके में एक बार फिर नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. सिलगेर इलाके में नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए आईईडी ब्लास्ट किया. ब्लास्ट में कोबरा बटालियन के घायल 2 जवान शहीद हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक जवानों के मूवमेंट के बीच नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है. ट्रक को निशाना बनाने नक्सलियों ने IED प्लांट की थी. फिलहाल जवानों ने इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है.

सिलगेर से पूर्वती जाने वाले रास्ते पर नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया. विस्फोट की चपेट में कई जवान आ गए. 2 घायल जवानों ने इलाज के दौरान तोड़ा दम दिया है. फिलहाल बाकी घायल जवानों का इलाज किया जा रहा है.

घटना की जानकारी देते हुए एएसपी आकाश राव ने बताया कि सुकमा जिले के झगरगुंड़ा इलाके के कैंप सिलगे और तेकरगुडम के बीच तिमापुर के नजदीक रविवार दोपहर सुरक्षा कार्य में लगी गाड़ियों ने को नक्सलियों ने निशाना बनाया. आईईडी ब्लास्ट किया गया है. इस दौरान गाड़ी में मौजूद 201 कोबरा बटालियन के ड्राइवर विष्णु और आरक्षक शैलेंद्र शहीद हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद फौरान सीआरपीएफ और कोबरा बटालियन की टीम पहुंची. दोनों ही शहीद जवानों के शव को मौके से बाहर निकाल लिया गया है. फिलहाल इलाके में सर्चिंग जारी है.