छत्तीसगढ़

दिल्ली एयरपोर्ट हादसे पर भूपेश बघेल ने BJP को घेरा, कहा- ‘मंदिर, पेपर और एयरपोर्ट तीनों हो रहे लीक…’

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली के एयरपोर्ट पर हुए हादसे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दिल्ली एयरपोर्ट पर सुबह के वक्त छत का एक हिस्सा ढह गया था.

केंद्र में नई सरकार बनने के बाद अलग-अलग राज्यों में हुई घटनाओं के बाद से सत्तारूढ़ बीजेपी विपक्ष के निशाने पर है. कभी नीट पेपर घोटाला, तो कभी रेल दुर्घटना, कभी राम मंदिर से पानी से टपकने का मुद्दा और अब दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ हादसा, बीजेपी पर विपक्ष के हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई दुर्घटना के बाद तंज करते हुए कहा कि मंदिर, पेपर और एयरपोर्ट तीनों वीक हो रहे हैं.

छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने ‘एक्स’ पर लिखा, ”मंदिर, पेपर और एयरपोर्ट तीनों हो रहे “लीक” एक तिहाई प्रधानमंत्री सरकार है बहुत “वीक”.” देश में नीट के नतीजों में अनियमितता और फिर पेपर लीक की जानकारी सामने आने के बाद से केंद्र की सत्तारूढ़ बीजेपी बैकफुट पर है. वहीं कुछ दिन के बाद रेल दुर्घटना हो गई तो उसके बाद राम मंदिर को लेकर जानकारी आई कि पहली ही बारिश के बाद पानी टपकने लगा है. हालांकि नीट पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है तो वहीं राम मंदिर मामले में भी नृपेंद्र मिश्रा की ओऱ से सफाई आई है.

सुबह-सुबह ढह गई टर्मिनल की छत
इन सब विवादों का शोर थमा नहीं था कि राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की एक छत गिर गई जिस हादसे में कई वाहन दब गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई. नागरिक उड्डयन मंत्री ने मुआवजे की घोषणा की है. एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 के पुराने डिपार्चर में छत का एक हिस्सा सुबह 5 बजे ढह गया. वहीं, केंद्र सरकार के सूत्र बताते हैं कि जो हिस्सा गिरा है उसका निर्माण 2008-09 में किया गया था. बता दें कि उस वक्त देश में कांग्रेस नीत यूपीए की ही सरकार थी.