देश

एंटीलिया पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, मुकेश-नीता अंबानी ने किया स्वागत, अनंत अंबानी ने छुए पैर

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. बेटे की शादी से पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को न्योता दिया. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटे अनंत और होने वाली बहू राधिका के साथ मोहन भागवत का घर में स्वागत किया और उनके साथ फोटो के लिए पोज भी दिए. इस दौरान राधिका ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखीं.

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का शादी समारोह

बता दें कि अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को होगी. शादी के लिए इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड रखा गया है. 13 जुलाई को कपल को आशीर्वाद देने का दिन होगा. वहीं 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी शादी का रिसेप्शन होगा और ड्रेस कोड भारतीय ठाठ है. ये सभी शादी समारोह बीकेसी के जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे.

मोहन भागवत के स्वागत के लिए अनंत अंबानी नारंगी रंग का कुर्ता और मैचिंग जैकेट चुना. वहीं नीता अंबानी सिल्क की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अंबानी फैमिली ने मोहन भागवत का हाथ जोड़कर अपने घर में स्वागत किया. इस दौरान अनंत अंबानी ने मोहन भागवत के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर उन्हें अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया था. इससे पहले, अनंत अंबानी ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को भी पर्सनली जाकर अपनी शादी में आमंत्रित किया था. इसके अलावा उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी शादी के लिए न्योता दिया था. इसकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुई थी.

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और संस्थापक नीता अंबानी ने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी सबसे पहला निमंत्रण काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर चढ़ाया और भगवान का आशीर्वाद लिया था. भगवान विश्वानाथ के दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से कहा, ‘मैंने अभी-अभी बाबा भोलेनाथ के दर्शन किए हैं. मैं बहुत धन्य महसूस कर रही हूं… हिंदू परंपरा के अनुसार, हम सबसे पहले भगवान का आशीर्वाद लेते हैं. मैंने बाबा को शादी का निमंत्रण दिया है…”

नीता अंबानी ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं. मैं 10 साल बाद यहां आई हूं. मैं यहां के विकास और काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, नमो घाट, सौर ऊर्जा संयंत्र और स्वच्छता को देखकर खुश हूं. मैं बदलाव देखकर बहुत खुश हूं…’