देश

अरशद भी मेरा लड़का है… गोल्ड जीतने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी को लेकर बोलीं नीरज चोपड़ा की मां

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) पेरिस ओलंपिक (Paris Olympic 2024) में गोल्ड जीतने से चूक गए. उन्हें जैवलिन थ्रो के फाइनल में सिल्वर मेडल मिला. पाकिस्तान के अरशद नदीम (Arshad Nadeem) ने पेरिस ओलंपिक जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता है. जब नीरज की मां से अरशद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह भी मेरा ही लड़का है.

नीरज की मां ने कहा,” बहुत-बहुत बधाई आज. सभी बच्चे मेहनत करते हैं. सिल्वर में बहुत खुश हैं. सिल्वर भी हमारे लिए गोल्ड के बराबर है. नीरज के स्वागत की तैयारी की जाएगी उनके लिए चूरमा बनाया जाएगा. हम बिल्कुल भी मायूस नहीं है हम बहुत खुश हैं. उसको इंजरी हो रही थी ऑपरेशन था बाजू का लेकिन हमें इसमें बहुत खुशी है पहली बार गोल्ड आया इस बार सिल्वर आया. जिसने गोल्ड जीता, उसके लिए भी बहुत खुशी है.. वह भी मेरा ही लड़का है. उसके लिए भी बहुत खुशी है उसने बहुत मेहनत की.”

बता दें कि पाकिस्तान के अरशद नदीम ने ओलंपिक में नए रिकॉर्ड के साथ गोल्ड मेडल अपने नाम किया. नदीम ने अपना दूसरा थ्रो 92.97 मीटर का किया था. जो ओलंपिक इतिहास का सबसे लंबा थ्रो था. उनका जुनून क्रिकेट में सबसे ज्यादा था. उन्हें जिला स्तर पर कई क्रिकेट मुकाबले खेले लेकिन उनकी किस्मत में भाला फेंक लिखा था. भाला फेंक में शामिल होने से पहले अरशद ने शॉट पुट और डिस्कस थ्रो में भी भाग लिया था.