मनोरंजन

सामने आया ‘भूल भुलैया 3’ का फर्स्ट लुक, जानिए कब खुलने वाला है भूतहा दरवाजा

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa 3)’ का तीसरा पार्ट इस साल दिवाली यानी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बार भी फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन होंगी, जिसका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए बताया है कि यह फिल्म इस साल दिवाली पर दस्तक देने वाली है.

विद्या ने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए पोस्ट लिखा, ‘दरवाजा खुलेगा, इस दिवाली’. वहीं फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. बता दें, इस फिल्म के पहले पार्ट में विद्या बालन के साथ अक्षय कुमार नजर आए थे. वहीं, दूसरे पार्ट में ये दोनों ही स्टार्स गायब थे. दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू दिखी थीं.

इस फिल्म को लेकर अफवाहें थीं कि अक्षय कुमार इसमें कैमियो करने वाले हैं, लेकिन अक्षय ने खुद इस बात को गलत बताया था. उन्होंने कहा था ‘नहीं, बिल्कुल भी नहीं, ये फेक न्यूज है.’ बता दें, इन दिनों हॉरर कॉमेडी फिल्मों का ट्रेंड चला हुआ है और लोगों को ऐसी फिल्में भी बहुत पसंद आ रही हैं.

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था, वहीं 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘स्त्री 2’ का क्रेज तो अब तक लोगों के बीच देखने को मिल रहा है. ऐसे में मेकर्स को पूरी उम्मीद होगी कि फिल्म ‘भूल भुलैया 3‘ भी रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी. इससे पहले इस फिल्म के दूसरे पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और 200 करोड़ से अधिक की कमाई भी की थी.