देश

अमेठी में पूरे परिवार की हुई हत्‍या, राहुल गांधी ने कर दिया सांसद को फोन, कहा- मदद करो, आ रहा हूं…

उत्तर प्रदेश के अमेठी में टीचर सुनील, उसकी पत्नी और दो बेटियों की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है. इस जघन्य हत्याकांड के बाद नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा से फोन पर बात की और घटना की जानकारी ली. कहा जा रहा है कि राहुल गांधी ने अमेठी सासंद को परिवार की हरसंभव मदद और न्याय के लिए संघर्ष करने को कहा है. साथ ही कहा है कि अगर पुलिस न्याय नहीं दिला पाती है तो वे खुद पहुंचेंगे.

सूत्रों के मुताबिक अमेठी हत्याकांड पर राहुल गांधी ने सांसद किशोरी लाल शर्मा से बात की. परिवार को हर संभव मदद और न्याय के लिए संघर्ष के निर्देश दिए. राहुल गांधी ने कहा अगर न्याय मिलता न दिखे तो उनको सुचित करें, वो खुद पहुचेंगे. उधर अमेठी सांसद सांसद किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि शिवरतनगंज क्षेत्र में हुई घटना को लेकर मेरी राहुल गांधी से बात हुई है. उन्होंने मुझे इस घटना के बारे में देखने के लिए कहा है. मैं इस मामले को देख रहा हूं. मेरी मृतक के पिता से बात हुई है. हमने डीएम अमेठी से बात की है कि इस घटना की तह तक जाना है. घटना में जो लोग शामिल हैं, उनको सजा दिलानी है. पुलिस अपराधियों की खोजबीन में लगी है.

रात साढ़े सात बजे बदमाशों ने मारी गोलियां
गौरतलब है कि जिले के गदागंज थाना क्षेत्र का सुदामापुर गांव में गुरुवार रात करीब साढ़े सात बजे सुनील, उनकी पत्नी और दो बेटियों को अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पड़ोसियों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो दौड़े-दौड़े पहुंचे. तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. घर में सुनील और उसके परिवार की लाश पड़ी हुई. एक पल को सभी हतप्रभ रह गए. इस हत्याकांड के बाद ग्रामीणों में आक्रोश हैं.

पुलिस ने कहा- आरोपियों को छोड़ेंगे नहीं
उधर हत्याकांड की सूचना पर सीओ डलमऊ अरुण कुमार नौहवार पुलिस टीम के साथ सुदामापुर पहुंच गए. उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया और घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही. पुलिस की कई टीमें इस हत्याकांड के खुलासे में लगी हुई हैं. पुलिस जल्द खुलासे की बात कह रही हैं.