मनोरंजन

बिग बॉस 18: सलमान खान को अनिरुद्धाचार्य ने दी भगवद गीता

सलमान खान रविवार रात यानी आज ‘बिग बॉस’ के एक और सीजन की होस्टिंग करेंगे. ‘बिग बॉस 18’ के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग पहले ही हो चुकी है. ग्रैंड पीमियर के दौरान की तस्वीरें और वीडियो दो दिन से वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में बिग बॉस 18 के सेट से पॉपुलर आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य दिखाई दिए थे. शो से एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अनिरुद्धचार्य को सलमान के साथ देखा जा सकता है. दोनों मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं.

वायरल तस्वीर में अनिरुद्धाचार्य, सलमान खान को भगवद गीता की एक प्रति भेंट करते नजर आ रहे हैं. सलमान ने पवित्र पुस्तक को शालीनता से स्वीकार किया. सलमान ने हाथ में गीता लेते हुए एक लंबी स्माइल भी दी. अनिरुद्धाचार्य खुशी-खुशी उन्हें भगवद गीता सौंपते हुए दिखाई दिए. यह तस्वीर बिग बॉस तक के ऑफिशियल अकाउंट से एक्स पर जारी की गई है.

‘बिग बॉस 18’ कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने पहुंचे थे अनिरुद्धाचार्य

बता दें, अनिरुद्धाचार्य ‘बिग बॉस 18’ में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. वह कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने के लिए सेट पर मौजूद थे. इस साल ‘बिग बॉस’ के घर की थीम भी दिलचस्प लग रही है. सेट से ऑनलाइन सामने आए वीडियो और तस्वीरों में ऐसा लग रहा है कि मेकर्स गुफा-युग की थीम पर काम कर रहे हैं. विंटेज पैटर्न, पुरानी मूर्तियों, मिट्टी के रंग पैलेट से प्रेरित घर, पुराने जमाने की दुनिया दिख रही है.

45 दिन में तैयार हुआ ‘बिग बॉस 18’ का सेट

‘बिग बॉस 18’ की थीम टाइम ट्रैवल पर आधारित है. ओमंग कुमार ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि इस बार बिग बॉस हाउस को डिज़ाइन करने में 45 दिन लगे और लगभग 200 लोगों ने काम किया. आर्ट डायरेक्टर ने कहा, “इस साल हमने कुछ भारतीय करने का फैसला किया क्योंकि यह लंबे समय से नहीं किया गया था. क्रिएटिव टीम की एक खासियत यह थी कि वे घर में एक लेवेल चाहते थे. भारत बहुत खूबसूरत है, और हमने उस पर ध्यान नहीं दिया था, इसलिए हमने ऐसा किया.” उन्होंने कहा कि घर में सीक्रेट एंट्री गेट और दरवाजे हैं और कंटेस्टेंट शुरू में भ्रमित हो सकते हैं.