देश

बाबा सिद्दीकी मर्डर के बीच क्यों उठा सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत का मामला? बीजेपी ने पप्पू यादव पर खोला फ्रंट

बाबा सिद्दीकी मर्डर का मामला लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. मुंबई में कानून व्यवस्था को लेकर महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं. हत्या के आरोप लॉरेंश बिस्नोई गैंग पर लग रहे हैं. वहीं, इस बीच बिहार से सांसद पप्पू यादव के एक बयान ने सियासी तौर पर खलबली मचा दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है यह देश है या हिजड़ों की फौज? उन्होंने यह भी कहा है कि अगर कानून उन्हें अनुमति दे तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खात्मा कर देंगे. पप्पू यादव के इस बयान पर जबरदस्त हंगामा मच गया है. भारतीय जनता पार्टी ने पप्पू यादव के बयान पर पलटवार करते हुए सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा उठा दिया है.

पप्पू यादव के खिलाफ मोर्चा खोला है बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद ने. उन्होंने कहा है कि धर्मनिरपेक्षता के नाम पर मुस्लिमपरस्ती और सामाजिक न्याय को कुंद कर देने की राजनीति ने देश का बेड़ा गर्क कर दिया है. निखिल आनंद ने एक्स पर पोस्ट करते हुए उन लोगों को निशाने पर लिया जो बाबा सिद्दीकी की हत्या पर तो दुख जता रहे हैं, लेकिन दिशा सालियान और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर चुप्पी साधे हुए थे.