देश

केएल राहुल की LSG से होगी छुट्टी…..इन 3 खिलाड़ी को रिटेन करने पर विचार, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम के कप्तान केएल राहुल से नए सीजन में किनारा कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम के कप्तान को मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज किया जा सकता है. इससे पहले मैच के दौरान टीम के मालिक और उनके बीच हुई मैदान पर बहस की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी. अब उनको रिलीज किए जाने की खबर सामने आई है. अगर ऐसा हुआ तो राहुल IPL ऑक्शन में जाने वाले भारत के सीनियर खिलाड़ियों में से एक होंगे.

Sports Star की खबर के मुताबिक LSG तीन खिलाड़ियों को बरकरार रखने की योजना बना रही है. वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने पिछले सीजन में केएल राहुल के ना होने पर कप्तान की जिम्मेदारी संभाली थी. इस खिलाड़ी को भारी रकम के साथ बरकरार रखा जाएगा. इसके अलावा LSG की खोज तेज गेंदबाज मयंक यादव और लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को भी रिटेन किए जाने पर फैसला लिया जा चुका है.

मयंक यादव ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में डेब्यू किया था. अब वो अनकैप्ड खिलाड़ी नहीं रह गए लिहाजा LSG उन्हें 14 करोड़ या 11 करोड़ रुपये में बरकरार रख सकती है. रवि बिश्नोई को अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर 4 करोड़ रुपये मिलते थे. अब उनकी भी सैलरी में बड़ा इजाफा होना तय है. सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम को रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट 31 अक्टूबर देना है.