देश

जम्मू कश्मीरः पुलवामा में बिहार के 2 मजदूरों पर आतंकियों ने की फायरिंग, हालत नाजुक

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर आतंकियों ने फायरिंग की है. आतंकियों ने शनिवार की रात दो गैर स्थानीय मजदूरों पर फायरिंग की. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि पुलवामा के खरपोरा रत्नीपोरा में आतंकवादियों ने दो बाहरी मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. हमले के बाद घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने इस घटना के बाद आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है.

जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि दोनों घायल मजदूर बिहार के बेतिया जिले के रहने वाले हैं. दोनों पर आतंकवादियों ने अचानक हमला कर दिया. गोली लगने के बाद जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों मजदूरों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. आतंकी वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. पूरे इलाके में आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घायल मजदूरों की पहचान बिहार के बेत‍िया जिला निवासी शमशाद और फैजान कासरी के रूप में हुई है.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं लगातार होती रहीं हैं. आतंकियों के निशाने पर हिंदू परिवार या फिर बाहरी राज्यों से आने वाले मजदूर होते हैं. इसको लेकर पहले भी मजदूरों पर हमले किए जाते हैं. पहले भी बिहार के मजदूरों की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या की है. इन घटनाओं के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना आतंकियों की घेराबंदी करने में लगी है. कुछ आतंकियों को मार गिराया गया है और कई की गिरफ्तारी भी हुई है.