देश

PM मोदी के जैकेट ने लूटी वाहवाही, लेकिन स्कार्फ पर ट्रोल हो गए मल्लिकार्जुन खड़गे

संसद में इन दिनों बजट सत्र जारी है, जहां विपक्ष और सरकार के बीच जमकर तकरार हो रही है. इसी कड़ी में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब दिया. हालांकि प्रधानमंत्री अपने भाषण के साथ-साथ जैकेट को भी लेकर चर्चा में रहे. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते बुधवार को जो जैकेट (PM Modi’s Plastic Bottle Jacket) पहनकर लोकसभा में आए थे, वो प्लास्टिक के बोतल से बनी हुई थी. हालांकि सदन में गरीबों की बात कर रहे मल्लिकार्जुन खरगे सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गए.

दरअसल, भाजपा ने दावा किया कि लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge Louis Vuitton Scraf) का स्कार्फ ब्रांडेड कंपनी Louis Vuitton का है, जिसकी कीमत करीब 56 हजार रुपये है. इसके बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की जैकेट और खरगे के स्कार्फ को लेकर चर्चा शुरू हो गई. लोकसभा में प्रधानमंत्री के भाषण से पहले मल्लिकार्जुन खरगे अडानी मामले पर जेपीसी जांच की मांग कर रहे थे. तभी केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने कहा कि किसी एक व्यक्ति के लिए जेपीसी जांच नहीं बैठाई जा सकती. खरगे जी ने Louis Vuitton का स्कार्फ पहना हुआ है. क्या हमें इसके लिए भी जेपीसी जांच बैठानी चाहिए. उन्हें यह स्कॉर्फ कहां से मिला है, किसने दिया है, इसकी कीमत क्या है?

Taste apna apna , Sandesh Apna Apna

PM @narendramodi sports a blue jacket made from recycled bottles sending a green message of fighting climate change …

Kharge ji wears expensive LV scarf & talks about poverty!
Burberry-LV poverty experts! https://t.co/cjnqESMaC5 pic.twitter.com/dEQkPEnOSu

— Shehzad Jai Hind (@Shehzad_Ind) February 8, 2023

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पीएम मोदी और मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर शेयर की और दावा किया कि खड़गे का स्कार्फ लूई विटॉन का है और इसकी कीमत करीब 56 हजार रुपये है. दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए ये भी लिखा कि टेस्ट अपना-अपना, मैसेज अपना-अपना.