देश

धनखड़ की मिमिक्री से जाट समाज खफा, विरोध प्रदर्शन कर जताया रोष, कहा- माफी नहीं मांगी तो भुगतने होंगे अंजाम

संसद परिसर में मंगलवार को सांसदों के निलंबन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar) की नकल उतारी थी. यह मामला अब बहुत ज्यादा तूल पकड़ता जा रहा है. दिल्ली में जाट समुदाय (Jat Society) ने भारत के उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया है. जगदीप धनखड़ के समर्थन में पालम के प्रधान सुरेंद्र सोलंकी ने कहा इस मुद्दे पर हमने प्रमुख लोगों की मीटिंग बुलाई है. फिलहाल अभी पंचायत नहीं बुलाई गई है. उन्होंने कहा कि या तो टीएमसी सांसद माफी मांगे या हम बड़े स्तर पर पंचायत करेंगे और हो सका तो टीएमसी के सांसदों का मकान भी घेरेंगे.

सुरेंद्र सोलंकी ने कहा कि उप राष्ट्रपति के आपत्तिजनक हावभाव का प्रदर्शन करने के लिए जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जाट समाज किसान परिवार का अपमान नहीं सहेगा. राज्यसभा के सभापति का अपमान क्यों किया गया? क्योंकि वो किसान परिवार में जन्मे हैं? मुझे उम्मीद है ममता बनर्जी खुद माफी मांगने के साथ ही अपने सांसदों से माफी मंगवाने का काम करेंगी. इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए थी.

वहीं एक शख्स सुखचैन सिंह ने कहा कि संसद देश की सबसे बड़ी पंचायत है. उसके सभापति किसान परिवार से हैं, उनका अपमान किया गया. 75 साल तक देश पर राज करने वाली पार्टी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उस घटना का वीडियो बना रहे थे. यह सब क्या एक सोशल मीडिया स्टंट था? सुखचैन सिंह ने कहा कि हम अपने वरिष्ठ धनखड़ के अपमान का बदला लेंगे और इन्हें धूल चटा देंगे. मैं राहुल गांधी से मांग करता हूं कि वो सामने आकर देश के किसानों से माफी मांगे. अगर आपने माफी नहीं मांगी तो आने वाले चुनाव में इसका परिणाम देखने को मिलेगा.