देश

NTPC में नौकरी पाने का शानदार अवसर, आवेदन करने की कल है आखिरी डेट, 100000 पाएं सैलरी

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (NTPC) में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखने वालों के लिए अच्छी खबर है. एनटीपीसी ने इसके लिए एक्जीक्यूटिव के पदों पर भर्तियां निकाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, वे एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. एनटीपीसी भर्ती 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इन पदों पर आवेदन करने की कल अंतिम तिथि है.

जो भी उम्मीदवार अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किए हैं, वे तुरंत अप्लाई कर दें. वरना यह अच्छा मौका कहीं हाथ से न निकल जाएं. एनटीपीसी के इस भर्ती के माध्यम से एक्जीक्यूटिव के पदों पर बहाली की जाएगी. उम्मीदवार 10 जून तक या उससे पहले इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

एनटीपीसी में इन पदों पर होगी भर्तियां
एनटीपीसी के इस भर्ती के माध्यम से नीचे दिए गए पदों पर बहाली की जाएगी. इसके बारे में नीचे विस्तार से देख सकते हैं.
NTPC Vacancy

एनटीपीसी में नौकरी पाने के लिए क्या होगी योग्यता
एनटीपीसी में नौकरी पाने के लिए जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के लिए एलिजिबल हो सकते हैं.

एनटीपीसी में चयन होने पर मिलती है सैलरी
एक्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट – वित्त) – 100000 रुपये प्रति माह
एक्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट) – 90000 रुपये प्रति माह
एक्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट – सीएस) – 90000 रुपये प्रति माह
देखें यहां अप्लाई लिंक और नोटिफिकेशन

एनटीपीसी में फॉर्म भरने के लिए देना होगा आवेदन शुल्क
उम्मीदवार जो भी सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी से संबंध रखते हैं, उन्हें आवेदन शुल्क के तौर पर 300 रुपये भुगतान करना होगा. वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी, एक्सएसएम या महिला कैटेगरी के अंतर्गत आने वाले उम्मीदवारों को कोई भी शुल्क नहीं देना होगा.