देश

एयरपोर्ट के बाद वंदे भारत ट्रेन में बहा झरना ,रेलवे ने दी सफाई

दिल्ली एयरपोर्ट हादसा अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि वंदे भारत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि दिल्ली एयरपोर्ट पर कल यानी शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ था. जहां एयरपोर्ट की छत गिरने से पहले बारिश का पानी झरना की तरह बह रहा था. ठीक इसी तरह अब वंदे भारत ट्रेन में बारिश का पानी झरने की तरह बहते हुए देखा गया है. हालांकि इस पर रेलवे ने एक बयान जारी कर सफाई दी है. बता दें कि यह वीडियो वंदे भारत ट्रेन का नहीं है.

रेलवे ने सफाई में क्या कहा?
हालांकि इस वायरल वीडियो पर रेलवे की सफाई आई है. रेलवे ने एक बयान जारी कर कहा है कि ‘दिनांक 27.6.2024 को अजमेर और फालना स्टेशन के बीच G-12 ट्रेन संख्या 12215 में पानी का रिसाव देखा गया (यह वंदे भारत ट्रेन नहीं है). ट्रेन को फालना से पहले रोक दिया गया और पानी के रिसाव की जांच की गई. ट्रेन की जांच की गई और समस्या को ठीक किया गया.’

दिल्ली एयरपोर्ट पर क्या हुआ था?
दिल्ली की तेज बारिश में एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ और छत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत के अलावा कई लोग घायल भी हो गए हैं. जबकि कई सारी गाड़ियां दब गई. तेज बारिश के कारण एयरपोर्ट के छत से पानी झरने की तरह बहने लगा था. छत की शीट के अलावा सपोर्ट बीम भी गिर गया था. दिल्ली-NCR में भारी बारिश के बीच ये हादसा हुआ.