देश

बड़ी रात में शामिल होंगे सितारे, सुर्खियों में ऐश्वर्या राय

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का तीसरा दिन रविवार यानी आज है. घर के सबसे छोटे बेटे की शादी के बाद अंबानी परिवार ने आज एक भव्य रिसेप्शन रखा है. 12 जुलाई को करीब 2000 वीवीआईपी मेहमानों के बीच अनंत और राधिका ने 7 फेरे लेकर 7 जन्मों तक संग रहने की कसमें खाईं.
शादी समारोह मुंबई में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अन्य अंबानी बंधुओं के साथ-साथ मर्चेंट परिवार के सदस्यों भी उपस्थित हुए.

आज अंबानी और मर्चेंट परिवार दोनों परिवार एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं. इसमें कुछ बड़े नामों के शामिल होने की उम्मीद है. शादी का रिसेप्शन रविवार शाम को बीकेसी के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा. समारोह में जहां कई बॉलीवुड सितारों के शामिल होने की संभावना है, वहीं कुछ राजनीतिक नेताओं के भी शामिल होने की उम्मीद है.

शादी में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए. शादी समारोह में जॉन सीना, किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन जैसे सितारों ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई. शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, रेखा और कई अन्य बॉलीवुड सितारे मौजूद थे. इस कार्यक्रम में कई राजनीतिक नेता भी मौजूद थे. इनमें ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी और अखिलेश यादव शामिल हैं.

समारोह के बाद ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह हुआ, जो शनिवार (13 जून) को हुआ. समारोह के हिस्से के रूप में, अनंत और राधिका ने अपने विवाह स्थल पर आयोजित एक भव्य पूजा में भाग लिया. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपस्थित थे, जिन्होंने न केवल जोड़े को आशीर्वाद दिया बल्कि उन्हें एक विशेष उपहार भी दिया. समारोह में पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के साथ-साथ डिप्टी सीएम पवन कल्याण और अनुभवी नेता और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार सहित कई राजनीतिक नेता मौजूद थे.