छत्तीसगढ़

रायपुर से कांकेर आया मैकेनिकल इंजीनियर, लॉज में बुक किया रूम, फिर अचानक पहुंची पुलिस, जानें आखिर हुआ क्या

छत्तीसगढ़ के कांकेर में बड़ा हादसा हुआ. रायपुर से कांकेर आए एक इंजीनियर की मौत हो गई है. दरअसल, इंजीनियर ने रुकने के लिए एक लॉज में रूम बुक किया था. अगले दिन सुबर जब स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया तो कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई. काफी देर इंंतजार करने के बाद भी जब युवक कमरे से बाहर नहीं आया तो रूम का दरवाजा खोला गया. कमरे के अंदर का नजारा देखकर लोगों को होश ही उड़ गए. रूम में इंजीनियर की बॉडी पड़ी थी. फिर लॉज के स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

पखांजूर के भवाल लॉज के एक कमरे में ठहरे मैकेनिकल इंजीनियर डेमन लाल की मौत हो गई. पाखंजूर में गाड़ी की लिप्टिंग मशीन सुधारने रायपुर से इंजीनियर पखांजूर पहुंचा था. शाम को इंजीनियर युवक ने पाखंजूर के भवाल लॉज में रात गुजारने एक रूम बुक किया था.
पुलिस कर रही मामले की जांच

गुरुवार सुबह लॉज के कर्मचारी ने रूम में देखा की युवक संदिग्ध हालात में है. फिर फौरन पुलिस को घटना की सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है. बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है. माना जा रहा है कि हार्ट अटैक से युवक की मौत हुई है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल जांच आगे बढ़ाई जा रही है. हर पहलू से मामले की जांच पड़ताल की जाएगी.

पखांजूर थाना प्रभारी लक्ष्मण केंवट ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली टीम मौके पर पहुंची. दरवाजा तोड़कर लॉज के रूम में देखा गया तो इंजीनियर डेमन लाल भगत मृत हालात में था. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा. डॉक्टरों का कहना है कि मौत हार्ट अटैक से हुई होगी. परिजनों को सूचना दी गई है. उनका कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को पाखंजूर से रायपुर लेकर आएंगे. पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. इसके बाद इंजीनियर के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.