देश

NTPC में बिना लिखित परीक्षा नौकरी पाने का अवसर, आवेदन करने की कल अंतिम तिथि, 280000 पाएं सैलरी

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है. इसके लिए एनटीपीसी ने सीईजी त्रिची और हरिद्वार में एसोसिएट के पद के लिए वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन करने की कल अंतिम तिथि है.

एनटीपीसी के इस भर्ती के जरिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करने पर विचार कर रहे हैं, वे 26 अगस्त तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत एसोसिएट के पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी यहां काम करने के इच्छुक हैं, तो सबसे पहले नीचे दिए गए इन बातों को गौर से पढ़ें.

एनटीपीसी में इन पदों पर होगी भर्तियां
नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखते हैं, तो इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.
एसोसिएट- 6 पद

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन में नौकरी पाने की आयुसीमा
नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा अधिकतम आयु सीमा 62 वर्ष होनी चाहिए.

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन कैसे मिलेगी नौकरी
उम्मीदवार जो भी एनटीपीसी के इस भर्ती के लिए अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. साथ ही उनके पास संबंधित वर्क करने का अनुभव भी होना चाहिए.

एनटीपीसी में ऐसे करें आवेदन
नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन भर्ती 2024 की आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए अनुसार इन पदों पर आवेदन करने इच्छुक अंतिम तिथि तक या उससे पहले एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर अपना आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं.