देश

अभिनेता गोविंदा मिस फायरिंग केस में क्‍यों दर्ज नहीं हुई FIR

बॉलीवुड एक्‍टर और श‍िवसेना नेता गोव‍िंदा के साथ हुए र‍िवॉल्‍वर हादसे के बाद कई सवाल हैं. सबसे बड़ा सवाल यह है क‍ि क्‍या ये गड़बड़ी के चलते हुआ है या इसके पीछे कोई साज‍िश तो नहीं है. वहीं अब पुल‍िस इस मामले की जांच कर र‍ही है तो अभी तक एफआईआर क्‍यों दर्ज नहीं हुई है. आपके इन सारे सवालों के जवाब डीसीपी दीक्ष‍ित गेदाम ने न्‍यूज 18 इंड‍िया से बातचीत के दौरान दे द‍िए हैं.

अभिनेता गोविंदा मिस फायरिंग केस में डीसीपी दीक्षित गेदाम ने साफ किया है कि मामला सिर्फ एक हादसा है. उन्‍होंने कहा है क‍ि कहीं कोई गड़बड़ी या साज‍िश की बात नही है. उन्‍होंने कहा क‍ि गोविंदा अभी अस्प्ताल में हैं इसलिए उनका बयान अभी दर्ज नहीं किया गया है. जिस बंदूक से गोली चली है वो उनकी अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर है. उन्‍होंने साफ क‍िया क‍ि ये सिर्फ हादसा है इसलिए अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. सिर्फ डायरी में इंसिडेंट रिपोर्ट किया गया है.

आख‍िर क्‍या हुआ था एक अक्‍टूबर को
गोविंदा को 1 अक्टूबर को गलती से पैर में गोली लग गई थी. गोली तो गोव‍िंदा के पैर से निकाल दी गई है और अभिनेता अब ठीक हो रहे हैं. एक्‍टर गोव‍िंदा की बेटी टीना आहूजा ने अपना बयान पुल‍िस को दर्ज करवा द‍िया है. मंगलवार शाम को, अभिनेता ने मुंबई पुलिस के साथ इस हादसे के बारे में जानकारी साझा की. गोविंदा के थोड़ा बेहतर महसूस करने पर उनका बयान दर्ज किया जाएगा.

अब कैसी है गोव‍िंदा की तबीयत
यह घटना सुबह 4:45 बजे हुई जब गोविंदा बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी रिवॉल्वर को सूटकेस में रखने वाले थे. लेकिन, रिवॉल्वर उनके हाथ से फिसल गई और गिरने से गोली चल गई. सूत्रों के अनुसार, गोविंदा कोलकाता में एक कार्यक्रम के लिए जाने वाले थे. अभिनेता को मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया. घटना के समय गोविंदा की पत्नी, सुनीता आहूजा, शहर में नहीं थीं. उन्होंने बताया कि उन्हें अपडेट मिला है कि गोविंदा अब ठीक हैं और खतरे से बाहर हैं. उनकी बेटी फिलहाल अस्पताल में है.