देश

शोभिता धुलीपाला संग दूसरी शादी से पहले नागा चैतन्य ने लिया बड़ा फैसला, मिटाई एक्स-वाइफ की ये निशानी

नागा चैतन्य और शोभिता धुलीपाला की शादी रस्में शुरू हो चुकी हैं. शादी की रस्मों के बीच नागा ने इंस्टाग्राम से अपनी एक्स-वाइफ के साथ वाली आखिरी तस्वीर भी डिलीट कर दी. नागा ने 27 अक्टूबर को सामंथा के साथ अपनी आखिरी तस्वीर इंस्टाग्राम से हटा दी. यह 2018 की एक थ्रोबैक तस्वीर थी, जिसे फॉर्मूला वन रेस के दौरान कैप्चर किया गया था. हालांकि, नागा ने अभी भी अपनी फिल्म ‘माजिली’ से सामंथा के साथ वाला रोमांटिक पोस्टर और उसी फिल्म से एक रैप-अप तस्वीर रखी है.

सामंथा रुथ प्रभु संग तलाका के बाद कई फैंस ने कमेंट्स कर नागा चैतन्य से उनकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटाने के लिए बोल रहे थे. साल 2021 में सामंथा और नागा का तलाक हुआ. तलाक के बाद सामंथा ने चैतन्य के साथ वाली सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं, जिसमें उनकी शादी की तस्वीरें भी शामिल थीं.

एफ वन रेसट्रैक से सामंथा के साथ चाय की तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट किया था, “आपने सैम की तस्वीरें हटा दीं और उसे इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अनफ़ॉलो कर दिया. आपने यह तस्वीर क्यों नहीं हटाई?” एक अन्य फैन ने प्रतिक्रिया दी, “चैय, प्लीज वह तस्वीर हटा दें-आप किसी दूसरी लड़की से सगाई कर रहे हैं.”

नागा चैतन्य और सामंथा की 4 साल तक चली शादी

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 2017 में शादी की थी. लेकिन उनकी चार साल की शादी 2021 में खत्म हो गई. शोभिता ने पहले ही अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है. जिसकी शुरुआत ‘गोधुमा राय पसुपु दंचतम’ रस्म से हुई है- यह एक ऐसा समारोह है जिसे दूल्हे और दुल्हन दोनों के परिवारों की महिलाएं निभाती हैं.