देश

विपक्षी सांसद सदन में कर रहे थे नारेबाजी, पीएम मोदी ने थमा द‍िया पानी का ग‍िलास

नई द‍िल्‍ली, लोकसभा में राष्‍ट्रपत‍ि के भाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर खूब हमले क‍िए. क‍िसी को बाल बुद्धि बालक कहा, तो कांग्रेस को अराजकता फैलाने वाली पार्टी तक करार दिया. चेतावनी भी दी क‍ि वे जो सोच रहे हैं, उनका मकसद कभी पूरा नहीं होने देंगे. लेकिन इसी बीच एक मजेदार नजारा देखने को मिला. विपक्षी सांसद पीएम मोदी के ख‍िलाफ नारेबाजी करते हुए संसद के वेल तक पहुंच गए. तभी पीएम मोदी उन्‍हें पानी का ग‍िलास ऑफर करते नजर आए. यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हुआ कुछ यूं क‍ि पीएम मोदी चर्चा का जवाब दे रहे थे. वे कांग्रेस पर एक के बाद एक हमले कर रहे थे. कभी परजीवी कांग्रेस कहा, तो कभी ह‍िन्‍दू को ह‍िंंसक कहने पर हमले क‍िए. तभी कांग्रेस के सांसद हंगामा और नारेबाजी करते हुए संसद की वेल में पहुंच गए. काफी देर से वे नारेबाजी कर रहे थे.

उसी वक्‍त पीएम मोदी के ल‍िए पानी आया. पीएम मोदी ने तुरंत पानी का ग‍िलास नारेबाजी कर रहे कांग्रेस के सांसद मण‍िक्‍कम टैगोर को थमा दिया. हालांक‍ि, उन्‍होंने पीएम के हाथ से पानी का ग‍िलास लेने से मना कर दिया. फ‍िर पीएम मोदी ने दूसरे सांसद ह‍िबी ईडन को थमा. उन्‍होंने ग‍िलास लेकर पानी पी ल‍िया. ह‍िबी ईडन केरल की एर्नाकुलम सीट से कांग्रेस सांसद हैं.